Subscribe for Newsletter
लाल किताब के अचूक उपाय~BEST LAL KITAB REMEDIES
घर में समृद्धि लाने हेतु घर के उत्तरपश्चिम के कोण (वायव्य कोण) में सुन्दर से मिट्टी के बर्तन में कुछ सोने-चांदी के सिक्के, लाल कपड़े में बांध कर रखें। फिर बर्तन को गेहूं या चावल से भर दें। ऐसा करने से घर में धन का अभाव नहीं रहेगा।

 

॰ घर में स्थायी सुख-समृद्धि हेतु पीपल के वृक्ष की छाया में खड़े रह कर लोहे के बर्तन में जल, चीनी, घी तथा दूध मिला कर पीपल के वृक्ष की जड़ में डालने से घर में लम्बे समय तक सुख-समृद्धि रहती है और लक्ष्मी का वास होता है।

 

॰ घर में बार-बार धन हानि हो रही हो तों वीरवार को घर के मुख्य द्वार पर गुलाल छिड़क कर गुलाल पर शुद्ध घी का दोमुखी (दो मुख वाला) दीपक जलाना चाहिए। दीपक जलाते समय मन ही मन यह कामना करनी चाहिए की भविष्य में घर में धन हानि का सामना न करना पड़े´। जब दीपक शांत हो जाए तो उसे बहते हुए पानी में बहा देना चाहिए।

 

॰ काले तिल परिवार के सभी सदस्यों के सिर पर सात बार उसार कर घर के उत्तर दिशा में फेंक दें, धनहानि बंद होगी।

 

॰ घर की आर्थिक स्थिति ठीक करने के लिए घर में सोने का चौरस सिक्का रखें। कुत्ते को दूध दें। अपने कमरे में मोर का पंख रखें।

 

॰ अगर आप सुख-समृद्धि चाहते हैं, तो आपको पके हुए मिट्टी के घड़े को लाल रंग से रंगकर, उसके मुख पर मोली बांधकर तथा उसमें जटायुक्त नारियल रखकर बहते हुए जल में प्रवाहित कर देना चाहिए।

 

॰ अखंडित भोज पत्र पर 15 का यंत्र लाल चन्दन की स्याही से मोर के पंख की कलम से बनाएं और उसे सदा अपने पास रखें।

 

॰ व्यक्ति जब उन्नति की ओर अग्रसर होता है, तो उसकी उन्नति से ईर्ष्याग्रस्त होकर कुछ उसके अपने ही उसके शत्रु बन जाते हैं और उसे सहयोग देने के स्थान पर वे ही उसकी उन्नति के मार्ग को अवरूद्ध करने लग जाते हैं, ऐसे शत्रुओं से निपटना अत्यधिक कठिन होता है। ऐसी ही परिस्थितियों से निपटने के लिए प्रात:काल सात बार हनुमान बाण का पाठ करें तथा हनुमान जी को लड्डू का भोग लगाए¡ और पाँच लौंग पूजा स्थान में देशी कर्पूर के साथ जलाएँ। फिर भस्म से तिलक करके बाहर जाए¡। यह प्रयोग आपके जीवन में समस्त शत्रुओं को परास्त करने में सक्षम होगा, वहीं इस यंत्र के माध्यम से आप अपनी मनोकामनाओं की भी पूर्ति करने में सक्षम होंगे।

 

॰ कच्ची धानी के तेल के दीपक में लौंग डालकर हनुमान जी की आरती करें। अनिष्ट दूर होगा और धन भी प्राप्त होगा।

 

॰ अगर अचानक धन लाभ की स्थितियाँ बन रही हो, किन्तु लाभ नहीं मिल रहा हो, तो गोपी चन्दन की नौ डलियाँ लेकर केले के वृक्ष पर टाँग देनी चाहिए। स्मरण रहे यह चन्दन पीले धागे से ही बाँधना है।

 

॰ अकस्मात् धन लाभ के लिये शुक्ल पक्ष के प्रथम बुधवार को सफेद कपड़े के झंडे को पीपल के वृक्ष पर लगाना चाहिए। यदि व्यवसाय में आकिस्मक व्यवधान एवं पतन की सम्भावना प्रबल हो रही हो, तो यह प्रयोग बहुत लाभदायक है।

 

॰ अगर आर्थिक परेशानियों से जूझ रहे हों, तो मन्दिर में केले के दो पौधे (नर-मादा) लगा दें।

 

॰ अगर आप अमावस्या के दिन पीला त्रिकोण आकृति की पताका विष्णु मन्दिर में ऊँचाई वाले स्थान पर इस प्रकार लगाएँ कि वह लहराता हुआ रहे, तो आपका भाग्य शीघ्र ही चमक उठेगा। झंडा लगातार वहाँ लगा रहना चाहिए। यह अनिवार्य शर्त है।

 

॰ देवी लक्ष्मी के चित्र के समक्ष नौ बत्तियों का घी का दीपक जलाए¡। उसी दिन धन लाभ होगा।

 

॰ एक नारियल पर कामिया सिन्दूर, मोली, अक्षत अर्पित कर पूजन करें। फिर हनुमान जी के मन्दिर में चढ़ा आएँ। धन लाभ होगा।

 

॰ पीपल के वृक्ष की जड़ में तेल का दीपक जला दें। फिर वापस घर आ जाएँ एवं पीछे मुड़कर न देखें। धन लाभ होगा।

 

॰ प्रात:काल पीपल के वृक्ष में जल चढ़ाएँ तथा अपनी सफलता की मनोकामना करें और घर से बाहर शुद्ध केसर से स्वस्तिक बनाकर उस पर पीले पुष्प और अक्षत चढ़ाए¡। घर से बाहर निकलते समय दाहिना पाँव पहले बाहर निकालें।

 

॰ एक हंडिया में सवा किलो हरी साबुत मूंग की दाल, दूसरी में सवा किलो डलिया वाला नमक भर दें। यह दोनों हंडिया घर में कहीं रख दें। यह क्रिया बुधवार को करें। घर में धन आना शुरू हो जाएगा।

 

॰ प्रत्येक मंगलवार को 11 पीपल के पत्ते लें। उनको गंगाजल से अच्छी तरह धोकर लाल चन्दन से हर पत्ते पर 7 बार राम लिखें। इसके बाद हनुमान जी के मन्दिर में चढ़ा आएं तथा वहां प्रसाद बाटें और इस मंत्र का जाप जितना कर सकते हो करें। `जय जय जय हनुमान गोसाईं, कृपा करो गुरू देव की नांई´ 7 मंगलवार लगातार जप करें। प्रयोग गोपनीय रखें। अवश्य लाभ होगा।

 

॰ अगर नौकरी में तरक्की चाहते हैं, तो 7 तरह का अनाज चिड़ियों को डालें।

 

॰ ऋग्वेद (4/32/20-21) का प्रसिद्ध मन्त्र इस प्रकार है -`ॐ भूरिदा भूरि देहिनो, मा दभ्रं भूर्या भर। भूरि घेदिन्द्र दित्ससि। ॐ भूरिदा त्यसि श्रुत: पुरूत्रा शूर वृत्रहन्। आ नो भजस्व राधसि।।´ (हे लक्ष्मीपते ! आप दानी हैं, साधारण दानदाता ही नहीं बहुत बड़े दानी हैं। आप्तजनों से सुना है कि संसारभर से निराश होकर जो याचक आपसे प्रार्थना करता है उसकी पुकार सुनकर उसे आप आर्थिक कष्टों से मुक्त कर देते हैं – उसकी झोली भर देते हैं। हे भगवान मुझे इस अर्थ संकट से मुक्त कर दो।)

 

निम्न मन्त्र को शुभमुहूर्त्त में प्रारम्भ करें। प्रतिदिन नियमपूर्वक 5 माला श्रद्धा से भगवान् श्रीकृष्ण का ध्यान करके, जप करता रहे -“ॐ क्लीं नन्दादि गोकुलत्राता दाता दारिद्र्यभंजन।सर्वमंगलदाता च सर्वकाम प्रदायक:। श्रीकृष्णाय नम: ॰

 

• भाद्रपद मास के कृष्णपक्ष भरणी नक्षत्र के दिन चार

 

• घड़ों में पानी भरकर किसी एकान्त कमरे में रख दें। अगले दिन जिस घड़े का पानी कुछ कम हो उसे अन्न से भरकर प्रतिदिन विधिवत पूजन करते रहें। शेष घड़ों के पानी को घर, आँगन, खेत आदि में छिड़क दें। अन्नपूर्णा देवी सदैव प्रसन्न रहेगीं।

 

• किसी शुभ कार्य के जाने से पहले

 

• -रविवार को पान का पत्ता साथ रखकर जायें।सोमवार को दर्पण में अपना चेहरा देखकर जायें।मंगलवार को मिष्ठान खाकर जायें।बुधवार को हरे धनिये के पत्ते खाकर जायें।गुरूवार को सरसों के कुछ दाने मुख में डालकर जायें।शुक्रवार को दही खाकर जायें।शनिवार को अदरक और घी खाकर जाना चाहिये।

 

• किसी भी शनिवार की शाम को माह की दाल के दाने लें। उसपर थोड़ी सी दही और सिन्दूर लगाकर पीपल के वृक्ष के नीचे रख दें और बिना मुड़कर देखे वापिस आ जायें। सात शनिवार लगातार करने से आर्थिक समृद्धि तथा खुशहाली बनी रहेगी।

 

• गृह बाधा की शांति के लिए पश्चिमाभिमुख होकर क्क नमः शिवाय मंत्र का २१ बार या २१ माला श्रद्धापूर्वक जप करें।

 

• आर्थिक परेशानियों से मुक्ति के लिए गणपति की नियमित आराधना करें। इसके अलावा श्वेत गुजा (चिरमी) को एक शीशी में गंगाजल में डाल कर प्रतिदिन श्री सूक्त का पाठ करें। बुधवार को विशेष रूप से प्रसाद चढ़ाकर पूजा करें।

 

आर्थिक समस्या के छुटकारे के लिए :

 

यदि आप हमेशा आर्थिक समस्या से परेशान हैं तो इसके लिए आप 21 शुक्रवार 9 वर्ष से कम आयु की 5 कन्यायों को खीर व मिश्री का प्रसाद बांटें !

 

घर और कार्यस्थल में धन वर्षा के लिए :

 

इसके लिए आप अपने घर, दुकान या शोरूम में एक अलंकारिक फव्वारा रखें ! या

 

एक मछलीघर जिसमें 8 सुनहरी व एक काली मछ्ली हो रखें ! इसको उत्तर या उत्तरपूर्व की ओर रखें ! यदि कोई मछ्ली मर जाय तो उसको निकाल कर नई मछ्ली लाकर उसमें डाल दें !

 

परेशानी से मुक्ति के लिए :

 

आज कल हर आदमी किसी न किसी कारण से परेशान है ! कारण कोई भी हो आप एक तांबे के पात्र में जल भर कर उसमें थोडा सा लाल चंदन मिला दें ! उस पात्र को सिरहाने रख कर रात को सो जांय ! प्रातः उस जल को तुलसी के पौधे पर चढा दें ! धीरे-धीरे परेशानी दूर होगी !

 

• घर में स्थिर लक्ष्मी के वास के लिए :

 

• चक्की पर गेहूं पिसवाने जाते समय तुलसी के ग्यारह पत्ते गेहूं में डाल दें। एक लाल थैली में केसर के २ पत्ते और थोड़े से गेहूं डालकर मंदिर में रखकर फिर इन्हें भी पिसवाने वाले गेंहू में मिला दें, धन में बरकत होगी और घर में स्थ्रि लक्ष्मी का वास होगा। आटा केवल सोमवार या शनिवार को पिसवाएं।

 

• पैतृक संपत्ति की प्राप्ति के लिए :

 

• घर में पूर्वजों के गड़े हुए धन की प्राप्ति हेतु किसी सोमवार को २१ श्वेत चितकवरी कौड़ियों को अच्छी तरह पीस लें और चूर्ण को उस स्थान पर रखें, जहां धन गड़े होने का अनुमान हो। धन गड़ा हुआ होगा, तो मिल जाएगा।

 

मकान

 

जिन व्यक्तियों को लाख प्रयत्न करने पर भी स्वयं का मकान न बन पा रहा हो, वे इस टोटके को अपनाएं। प्रत्येक शुक्रवार को नियम से किसी भूखे को भोजन कराएं और रविवार के दिन गाय को गुड़ खिलाएं। ऐसा नियमित करने से अपनी अचल सम्पति बनेगी या पैतृक सम्पति प्राप्त होगी। अगर सम्भव हो तो प्रात:काल स्नान-ध्यान के पश्चात् निम्न मंत्र का जाप करें। “ॐ पद्मावती पद्म कुशी वज्रवज्रांपुशी प्रतिब भवंति भवंति।।´´

 

27॰ यह प्रयोग नवरात्रि के दिनों में अष्टमी तिथि को किया जाता है। इस दिन प्रात:काल उठ कर पूजा स्थल में गंगाजल, कुआं जल, बोरिंग जल में से जो उपलब्ध हो, उसके छींटे लगाएं, फिर एक पाटे के ऊपर दुर्गा जी के चित्र के सामने, पूर्व में मुंह करते हुए उस पर 5 ग्राम सिक्के रखें। साबुत सिक्कों पर रोली, लाल चन्दन एवं एक गुलाब का पुष्प चढ़ाएं। माता से प्रार्थना करें। इन सबको पोटली बांध कर अपने गल्ले, संदूक या अलमारी में रख दें। यह टोटका हर 6 माह बाद पुन: दोहराएं।

 

• सगे संबंधियों को दिया गया धन वापस प्राप्त करने हेतु :

 

• किसी सगे संबंधी को धन दिया हो और वह वापस नहीं कर रहा हो, तो ऊपर बताई गई विधि की भांति २१ श्वेत चितकबरी कौड़ियों को पीस कर चूर्ण उसके दरबाजे के आगे बिखेर दें। यह क्रिया ४३ दिनों तक करते रहें, वह व्यक्ति आपका धन वापस कर देगा।

 

कर्ज

 

• 29॰ व्यक्ति को ऋण मुक्त कराने में यह टोटका अवश्य सहायता करेगा : मंगलवार को शिव मन्दिर में जा कर शिवलिंग पर मसूर की दाल “ॐ ऋण मुक्तेश्वर महादेवाय नम:´´ मंत्र बोलते हुए चढ़ाएं।

 

30॰ जिन व्यक्तियों को निरन्तर कर्ज घेरे रहते हैं, उन्हें प्रतिदिन “ऋणमोचक मंगल स्तोत्र´´ का पाठ करना चाहिये। यह पाठ शुक्ल पक्ष के प्रथम मंगलवार से शुरू करना चाहिये। यदि प्रतिदिन किसी कारण न कर सकें, तो प्रत्येक मंगलवार को अवश्य करना चाहिये।

 

31॰ सोमवार के दिन एक रूमाल, 5 गुलाब के फूल, 1 चांदी का पत्ता, थोड़े से चावल तथा थोड़ा सा गुड़ लें। फिर किसी विष्णुण्लक्ष्मी जी के मिन्दर में जा कर मूर्त्ति के सामने रूमाल रख कर शेष वस्तुओं को हाथ में लेकर 21 बार गायत्री मंत्र का पाठ करते हुए बारी-बारी इन वस्तुओं को उसमें डालते रहें। फिर इनको इकट्ठा कर के कहें की `मेरी परेशानियां दूर हो जाएं तथा मेरा कर्जा उतर जाए´। यह क्रिया आगामी 7 सोमवार और करें। कर्जा जल्दी उतर जाएगा तथा परेशानियां भी दूर हो जाएंगी।

 

32॰ सर्वप्रथम 5 लाल गुलाब के पूर्ण खिले हुए फूल लें। इसके पश्चात् डेढ़ मीटर सफेद कपड़ा ले कर अपने सामने बिछा लें। इन पांचों गुलाब के फुलों को उसमें, गायत्री मंत्र 21 बार पढ़ते हुए बांध दें। अब स्वयं जा कर इन्हें जल में प्रवाहित कर दें। भगवान ने चाहा तो जल्दी ही कर्ज से मुक्ति प्राप्त होगी।

 

34॰ कर्ज-मुक्ति के लिये “गजेन्द्र-मोक्ष´´ स्तोत्र का प्रतिदिन सूर्योदय से पूर्व पाठ अमोघ उपाय है।

 

33॰ अगर निरन्तर कर्ज में फँसते जा रहे हों, तो श्मशान के कुएं का जल लाकर किसी पीपल के वृक्ष पर चढ़ाना चाहिए। यह 6 शनिवार किया जाए, तो आश्चर्यजनक परिणाम प्राप्त होते हैं।

 

अगर बढ़ाना हो व्यापार-व्यवसाय

 

अगर आपका व्यापार-व्यवसाय मंदा चल रहा है। किसी भी काम के शुरू करने के बाद उसमें ऐसा लाभ नहीं मिलता जैसा सोच रहे हैं, दुकान खुब सजाधजा कर रखने पर भी उसमें ग्राहक नहीं आते तो अब चिंता की बात नहीं है। हम आपको ऐसे कुछ सिद्ध टोटके बता रहे हैं जिससे थोड़े से प्रयास से आपको बेहतर परिणाम मिलेंगे। लेकिन इन प्रयोगों को करने से पहले आपको मन में कुछ बातें ठाननी पड़ेंगी। एक, हमेशा सत्य बोलेंगे, दूसरों का अहित नहीं करेंगे और तीसरा हमेशा अपना श्रेष्ठतम परिणाम देंगे। जब आप कोई टोटका प्रयोग में ला रहे हों तो इसके बारे में किसी को बताए नहीं, इससे टोटके का प्रभाव कम हो जाता है। इन टोटकों को आजमाइए, लाभ जरूर मिलेगा।

 

1. शनिवार को पीपल के पेड़ से एक पत्ता तोड़ लाएं, उसे धूप-बत्ती दिखाकर अपनी दुकान की गादी जिस पर आप बैठते हैं, उसके नीचे रख दें। सात शनिवार तक लगातार ऐसा ही करें। जब गादी के नीचे सात पत्ते इकट्ठे हो जाएं तो उन्हें एक साथ किसी तालाब या कुएं में बहा दें। व्यवसाय चल निकलेगा।

 

2. किसी ऐसी दुकान जो काफी चलती हो वहां से लोहे की कोई कील या नट आदि शनिवार के दिन खरीदकर, मांगकर या उठाकर ले आएं। काली उड़द के 10-15 दानों के साथ उसे एक शीशी में रख लें। धूप-दीप से पूजाकर ग्राहकों की नजरों से बचाकर दुकान में रख लें। व्यवसाय खुब चलेगा।

 

3. शनिवार को सात हरी मिर्च और सात नींबू की माला बनाकर दुकान में ऐसे टांगें कि उस पर ग्राहक की नजर पड़े।

 

व्यवसाय

 

व्यापार स्थल पर किसी भी प्रकार की समस्या हो, तो वहां श्वेतार्क गणपति तथा एकाक्षी श्रीफल की स्थापना करें। फिर नियमित रूप से धूप, दीप आदि से पूजा करें तथा सप्ताह में एक बार मिठाई का भोग लगाकर प्रसाद यथासंभव अधिक से अधिक लोगों को बांटें। भोग नित्य प्रति भी लगा सकते हैं।

 

टोटका दस-यदि आपको लगता है कि आपका कार्य किसी ने बांध दिया है और चाहकर भी उसमें बढ़ोतरी नहीं हो रही है व सब तरफ से मन्दा एवं बाधाओं का सामना करना पड़रहा है। ऐसे में आपको साबुत फिटकरी दुकान में खड़े होकर 31 बार वार दें और दुकान से बाहर निकल कर किसी चौराहे पर जाकर उत्तर दिशा में फेंक कर बिना पीछे देखें वापस आ जाएं। नजरदूर हो जाएगी और व्यापार फिर से पूर्व की भांति चलने लगेगा।

 

• व्यापार व कारोबार में वृद्धि के लिए

 

• एक नीबू लेकर उस पर चार लौंग गाड़ दें और उसे हाथ में रखकर निम्नलिखित मंत्र का २१ बार जप करें। जप के बाद नीबू को अपनी जेब में रख कर जिनसे कार्य होना हो, उनसे जाकर मिलें।

 

क्क श्री हनुमते नमः

 

इसके अतिरिक्त शनिवार को पीपल का एक पत्ता गंगा जल से धोकर हाथ में रख लें और गायत्री मंत्र का २१ बार जप करें। फिर उस पत्ते को धूप देकर अपने कैश बॉक्स में रख दें। यह क्रिया प्रत्येक शनिवार को करें और पत्ता बदल कर पहले के पत्ते को पीपल की जड़ में में रख दें। यह क्रिया निष्ठापूर्वक करें, कारोबार में उन्नति होगी।

 

व्यापार बढाने के लिए :

 

. शुक्ल पक्ष में किसी भी दिन अपनी फैक्ट्री या द
 
 
 
Comments:
 
Posted Comments
 
"Fantastic Remidies"
Posted By:  Tanish Verma
 
"Very effective"
Posted By:  
 
"Future Prediction Please"
Posted By:  Himashi Verma
 
"Niice"
Posted By:  Divyank Kapoor
 
"I like all remidies very well."
Posted By:  Neha Tanwer
 
"Good"
Posted By:  Pulkit
 
"Bahut acche upaaye hai laal book mai"
Posted By:  
 
"Mera naam Sita hai, mai Siddhartha Mishra ki patni hu, meri pati gussa bahut karte hai aur merit koi baat nai maante hai, aur Guruji mere pati ki Sarkari job lagne k yoga h agar hai to kab take?"
Posted By:  Sita Mishra
 
"restorent is not goodruning help me"
Posted By:  
 
"Nice"
Posted By:  Arijit Patel
 
"Very nice information. Pl tell upay about rahuchandra Graham yog"
Posted By:  Amit Singh
 
"कोयला के व्यापार मे सिह राशि के व्यक्ति को कौन सा उपाय करना हैं"
Posted By:  Eklavya Trivedi
 
"i am not success any work at my home pl. send the formula"
Posted By:  Ishita Singhaniya
 
"21.07.1994 doing CA how can i get success now & in future"
Posted By:  Trivendra Rawat
 
"M kisi ladke se sadi karna chahti hu wo bi chahta hai lekin probalm ye ki uski mami ka got poonia hai or mera bi is wajah se unke mami papa ne mna kr diya or khilaf jakr hm kr nhi skte to ky hmari sadi ho sakti hai plz helf"
Posted By:  
 
"right information sir"
Posted By:  Taruna Tanwer
 
"Sir,agar 43 din continue kar Pana possible na ho to"
Posted By:  Sudipta
 
"I am 58 yrs old struggling with life facing lot of financial problems not happy with life pl.advise me. Thanks"
Posted By:  Ram Prakash
 
""i want job urgently" plezz give me suggstion"
Posted By:  Sandhya Rani
 
"Good knowlege"
Posted By:  Vansh Tiwari
 
"Very good information"
Posted By:  Priyanshu Gupta
 
"I m very very helpless i want job urgently because i m loves someone plezz give me suggstion"
Posted By:  Rupesh prasad rajak
 
"Mujhe ye batayen ki nariyal ka hawan kisi pooja main kaise karen.uska pani ka kya karen.sari jankari de"
Posted By:  chiman singh
 
"What an excellent information. Thanks, "
Posted By:  AJAY KUMAR BAJPAI
 
"What an excellent information. Thanks, "
Posted By:  AJAY KUMAR BAJPAI
 
"dampatye jevan ke shkhi upaye "
Posted By:  shalini garg
 
"Mera paisa fasa hai nikalne ke liye kya kare or mera koi kam nahe banta hai ham bahut presan hai koi upay batao"
Posted By:  raja babu
 
"I like remedies"
Posted By:  khileshwari
 
"i like this"
Posted By:  gurmeet singh
 
"very nice upaye sabhi ke kam aye. confidence jaroori hea.thanks"
Posted By:  manphool
 
" good upay hai."
Posted By:  rajesh kumar
 
"Very nice"
Posted By:  Shyam Gupta
 
"VERY GOOD"
Posted By:  sandeep kaur
 
"i want good job. "
Posted By:  sharwan kuarmamar sh
 
"main jo bhi kam karti hu usme paise ka nuksan he nuksan hota hai.muje koi esa upay batay ki mera kam chal nikle."
Posted By:  kanchansharma
 
"apke upaye bahut kimti hai atti utam hai tnx"
Posted By:  VARINDER KUMAR
 
"Bahut acha h par health k bare mein b kuch btate to bahut acha hota i like it."
Posted By:  Pradeep kumar
 
"nice tips"
Posted By:  mohini pandey
 
"Meri bhi madat kardo"
Posted By:  vishal
 
"Mujhe bhi bahut achha laga ji kya ye sab sacha hai plz "
Posted By:  DileepkumarChauhan
 
"i want usa viza"
Posted By:  anjali
 
"i want a good job...plzzz advice me... "
Posted By:  neha rastogi
 
"no afact by using your upay"
Posted By:  radhakrishan dhanjal
 
"very important for those are suffering from above problems must have a try."
Posted By:  AJAY KUMAR BAJPAI
 
"Very experienced descriptions, but many do not realised the truth."
Posted By:  AJAY KUMAR BAJPAI
 
"i like it, can you tell me remedy to get new job thanks."
Posted By:  taruna dutt
 
"I like very nice "
Posted By:  baabu
 
"i wont govrment job... plz suggstion.. plz plzzzzzz"
Posted By:  Vinita Negi
 
"i allways read your remedies thanks"
Posted By:  sunitagollen
 
"kya ye ek dum sahi upay he .kya inse fark padta he .jo apne lal kitab me diye hen......"
Posted By:  madhuri
 
"i feel good"
Posted By:  AVANISH KUMAR RAI
 
"mujhe bahut pasand aya me ise jarura ajamaoga thanku very much "
Posted By:  arvind solanki
 
""i am very happy for good logic any problem thanks.lal kitab totake.""
Posted By:  vikas mandlik
 
"i like very nice"
Posted By:  sunita
 
"i am very happy for good logic any problem thanks.lal kitab totake."
Posted By:  mangusingh
 
"jo ajmayega uska jiwan badal jayega"
Posted By:  gambheer singh
 
"Thanks "
Posted By:  rajesh
 
"aapke upaye bhut ache hai aage bhi jankari chooga thanks"
Posted By:  virendra singh
 
"maine pahlibar padha hai us par amal karna hai "
Posted By:  upendranath shukla
 
"Sir/Madam Comments to ache lage dhan ke liye kya kre"
Posted By:  Rajbir
 
"nice upaye hai mai to apply karna shuru kar di hu.thaxalot"
Posted By:  rekha awasthi
 
"its too good kyoki mujhe es s profit hua hai really"
Posted By:  utkarsh
 
"its too good kyoki mujhe es s profit hua hai really"
Posted By:  utkarsh
 
"it is trru "
Posted By:  manoj kumar
 
"very nice comment"
Posted By:  yogeshwer
 
"bahut theek apay hi"
Posted By:  sanjay thakur
 
"agar shatruta badh rahi ho to uske liye kya upay hai kya kare"
Posted By:  savi
 
"this website is very useufl"
Posted By:  dharam singh
 
"Job me success ke liye kya kren"
Posted By:  Virender Kumar
 
"agar kisi ke pass sone chandi ke sikke pehle hi hen to usey upaey ki kya jrurt hey"
Posted By:  rajinder kumar
 
"Very Good Instructions......... "
Posted By:  Dharmendra Gautam
 
"very good"
Posted By:  murli mahale
 
"Bhot hi aasan upay hai"
Posted By:  sandyseth
 
"idea is very good"
Posted By:  jitendra kishor singh
 
"JENEY KA SAHI TARIKA "
Posted By:  NEERAJ SHANKAR SRIVASTAVA
 
"bahut achha laga"
Posted By:  sdm
 
"mai aise upay janana chahta hoo jisase ghar bhoot pret jaise buri hawaye door ho jaye."
Posted By:  pavan pandey
 
"good remedies for all"
Posted By:  pramod verma
 
"कीस राईटर का लाल कीताब सही रहेगा तथा परकाशन का"
Posted By:  neeraj dubey
 
"Very nice"
Posted By:  neeraj dubey
 
"BAHUT ACHCHE AUR SASTE UPAY HAIN... MEIN ZARUR KARUNGA. THANK YOU."
Posted By:  SANJAY PARMAR
 
"very good upay, thank you"
Posted By:  om prakash kuchle
 
"VERY GOOD REMEDIES"
Posted By:  GOPAL DEWANGAN
 
"very very good.."
Posted By:  pt.mukesh joshi
 
"very good remedies thank you"
Posted By:  jatin
 
 
 
 
UPCOMING EVENTS
  When is Durga Navami in 2019, 17 October 2018, Wednesday
  Vijaya Dashami~Dussehra 2018 Date, 19 October 2018, Friday
  Papankusha Ekadashi 2018 Date, 20 October 2018, Saturday
  Sharad Purnima 2018 Date, 24 October 2018, Wednesday
  When is Karwa Chauth in 2018, 28 October 2018, Sunday
 
 
Free Numerology
Enter Your Name :
Enter Your Date of Birth :
Copyright © MyGuru.in. All Rights Reserved.
Site By rpgwebsolutions.com